अखिलेश यादव का बड़ा दावा, कहा- सपा को इससे कम सीटें नहीं मिलेंगी

Politics
Share with your friends

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए अखिलेश यादव पूरी तरह से मैदान में उतर गए हैं और उन्होंने अपनी विजय रथ यात्रा भी शुरू कर दी है. इस दौरान वे लगातार बीजेपी पर हमलावर रहे हैं. इसी क्रम में अखिलेश ने गुरुवार को बड़ा दावा कर दिया. उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार से उत्तर प्रदेश की जनता निराश है. आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी को 400 सीटों पर जीत दिलवाएगी.

गौरलतब है कि अखिलेश यादव गुरुवार को कानुपर देहात पहुंचे थे.इससे पहले अखिलेश ने बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि बीजेपी को पता है चुनावों के दौरान सपा उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती है. उन्होंने कहा कि हम ये चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता का जीवन बदलने के लिए लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है.

सपा प्रमुख ने कहा कि उत्तर प्रदेश में व्यापार का हाल खराब हो गया है. सूबे के छोटे से लेकर बड़े कारोबारियों तक सभी को नुकसान हो रहा है. उन्होंने कहा था कि बीजेपी तो अपना मेनिफेस्टो तक लागू नहीं कर सकी है.

अखिलेश ने कहा कि सपा सरकार में सभी जिलों में बड़ी मंडियां बनीं लेकिन बीजेपी उसे आजतक चालू नहीं कर पाई. बीजेपी ने गंगा मैया को धोखा दिया है, समाजवादी सरकार गाय की सेवा करेगी. सपा सरकार द्वारा दिए गए लैपटॉप आज भी चल रहे हैं. स्वदेशी उद्योग कैसे बढ़े इसलिए यह यात्रा कानपुर से शुरू की गई. सरसों के तेल के दाम कम करने के लिए योजना बनाकर काम करेंगे.

वहीं अखिलेश ने घोषणा की कि हम सरसों के तेल के दाम कम करने के लिए योजना बनाकर काम करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शिवपाल यादव भी भाजपा को हराने के लिए यात्रा कर रहे हैं. आने वाले समय में सभी अन्य दलों को भी शामिल करके चुनाव लड़ा जाएगा. अखिलेश यादव ने शिवपाल यादव को आने वाले समय में शामिल करने का संकेत भी दिया.


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *