मदरसों के सर्वे पर डिप्टी सीएम सीएम बृजेश की विपक्ष को नसीहत, बोले ये बड़ी बात

Share with your friends

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शुक्रवार को रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मदरसों को लेकर जांच प्रक्रिया पर उन्होंने जवाब दिया.

मीडिया से बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि, प्रदेश सरकार हर हाल में कानून का राज स्थापित करेगी. चाहे जो संस्था हो कहीं भी कानून का उल्लंघन होगा, हम वहां कानून का अनुपालन कराएंगे.

डिप्टी सीएम ने विपक्षी दल, खासकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, पूरी तरह से एक्सपोज हो चुके हैं. कई चुनाव में जनता ने उन्हें नकार दिया है.

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने 2014 में 2017 फिर 2019 और 2022 में समाजवादी पार्टी और सभी विपक्षी दल को परास्त किया है. जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त है. आदरणीय पीएम नरेंद्र मोदी की जो गरीब कल्याण की योजना हैं वो जन जन तक पहुंच रही हैं.

उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी ने आम आदमी के जीवन में बदलाव लाने का कार्य किया है. और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य में कानून का राज स्थापित करने का कार्य किया है. जनता का भी मानना है कि यूपी में बीजेपी से बेहतर कोई सरकार नहीं हो सकती.

यही कारण है कि बीजेपी के वोट प्रतिशत में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. डिप्टी सीएम ने 2024 लोकसभा चुनाव में सभी सीटे जितने का दावा किया और एक नया इतिहास बनाएंगे.

मदरसों को लेकर जांच प्रक्रिया पर छिड़े संग्राम के सवाल पर डिप्टी सीएम ने कहा कि, आप इंतजार कीजिए. जिस ढंग से लोगों को दिग्भ्रमित करने का प्रयास विपक्षी दल के लोग कर रहे हैं. वह सही नहीं है.

हमारी सरकार निष्पक्षता के साथ भारतीय संविधान के तहत जो कानून लागू है. उसके तहत कार्रवाई कर रहे हैं और हम प्रदेश में कानून का राज स्थापित करेंगे.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने विपक्ष से कहा कि, मदरसे में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं को वर्ग विशेष जाति विशेष में मत बांटिये. हम सभी को अच्छी शिक्षा प्रदान करना चाहते हैं और हम अच्छी शिक्षा प्रदान कर रहे हैं.


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Regional

यूपी में पुलिस की रडार पर गोकशों के 12 गैंग, जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

Share with your friends

Share with your friendsगोकशी पर अंकुश लगाने को लेकर उप्र पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मेरठ पुलिस के निशाने पर गोकशों के 12 गैंग पर हैं जबकि पांच गैंग पर कार्रवाई पूरी की जा चुकी हैं। इन गिरोह से जुड़े सदस्यों की करीब 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी। मिली जानकारी […]


Share with your friends
Read More
Regional

योगी राज में लद गए दंगाइयों बलात्कारियों के दिन, अब मांगेंगे जान की भीख

Share with your friends

Share with your friendsउप्र में बलात्कारियों व दंगाइयों के दिन लद गए। योगी आदित्यनाथ के राज में रेप के आरोपियों को अग्रिम जमानत अब नहीं मिलेगी, दंगाइयों पर 5 लाख का जुर्माना लगाया जाएगा। इस आशय के दो विधेयक विधानसभा से पास हुए हैं। विधानसभा के मानसून सत्र में CRPC संशोधन,लोक संपत्ति क्षति वसूली विधेयकों […]


Share with your friends
Read More
Regional

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत

Share with your friends

Share with your friendsसमाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान उनके साथ कई सपा विधायक भी मौजूद थे. सपा प्रमुख ने राज्यपाल से आजम खान पर हो रहे अत्याचार पर बातचीत की है. इसके अलावा उनके खिलाफ दर्ज किए जा […]


Share with your friends
Read More