बाराबंकी में तेज रफ्तार डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 13 की मौत

Regional
Share with your friends

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ़्तार डबल डेकर बस और ट्रक में हुई जोरदार टक्कर में दो दर्जन से ज्यादा लोगों के हताहत होने की सूचना है। प्रारंभिक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक 13 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 25-30 लोग घायल है।

हादसा जिले के देवा थाना क्षेत्र के बबुरिया गांव के समीप आउटर रिंग रोड पर हुआ है। जानकारी के मुताबिक बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, जब ये हादसा हुआ। इसमें 60-70 यात्री थे। बताया जा रहा है कि सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने में ट्रक और बस की टक्कर हुई है

एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। ट्रक में बालू लदी थी। मौके पर JCB बुलाई गई। इसकी मदद से बस और ट्रक को अलग किया गया। कई शव और यात्री बुरी तरह से फंस गए थे। गैस कटर से गाड़ियों को काटकर यात्रियों को बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में एक सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

साथ ही मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने तथा प्रभावित लोगों को हर संभव मदद और राहत प्रदान करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने मृतकों के परिजन को दो-दो लाख और घायलों को 50 हजार रुपए सहायता राशि दी जाने की घोषणा की है।


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *