सीतापुर में किसान पंचायत आज, राकेश टिकैत समेत ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

Politics
Share with your friends

कृषि कानून के विरोध में सोमवार को किसान नेता राकेश टिकैत सीतापुर में महापंचायत करेंगे. इस महापंचायत में सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर सहित अन्य नेता भी शामिल होंगे. किसानों की बड़ी संख्या को लेकर पुलिस और प्रशासन ने एक दिन पहले से बंदोबस्त कर लिए हैं.

पड़ोसी जनपदों से पुलिस रविवार देर शाम आ गई है. संयुक्त किसान मोर्चा के संयोजक पिंदर सिंह सिद्धू ने कहा कि किसान महापंचायत में राकेश टिकैत के अलावा मेधा पाटकर सहित कई अन्य को भी आना है.

इस पंचायत में अन्य प्रदेशों के किसान भी होंगे. पीलीभीत, खीरी, बहराइच, हरदोई, बाराबंकी सहित आसपास जनपदों के आने वाले किसान ट्रैक्टर से आएंगे. इसको लेकर आरएमपी मैदान के बाहर सारी व्यवस्थाएं कर ली गई हैं.

आरएमपी कॉलेज के मैदान में आयोजित होने वाली महापंचायत में 50 हजार से अधिक किसानों को जुटना है, क्योंकि प्रदेश के मध्य क्षेत्र में आयोजित महापंचायत के बाद ही किसान जिलावार लोगों को हक हुकूक के लिए जागरूक भी करेंगे.


Share with your friends

1 thought on “सीतापुर में किसान पंचायत आज, राकेश टिकैत समेत ये दिग्गज नेता होंगे शामिल

  1. Wow, amazing blog format! How lengthy have you ever been blogging for? you make running a blog glance easy. The overall look of your web site is fantastic, as smartly as the content material!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *