लखीमपुर हिंसा को लेकर बीजेपी में बढ़ी हलचल, स्वतंत्र देव सिंह दिल्ली पहुंचे

Politics
Share with your friends

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर दिल्ली में बीजेपी का मंथन हो रहा है. लखीमपुर की हिंसा को लेकर यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत कई नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. स्वतंत्र देव सिंह के अलावा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह और संगठन मंत्री सुनील बंसल भी दिल्ली पहुंचे हैं. लखीमपुर हिंसा को लेकर विपक्ष गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफ़े की मांग को लेकर अड़ा हुआ है. इसे देखते हुए ये बैठक अहम है.

बता दें कि लखीमपुर कांड को लेकर बीजेपी डैमेज कंट्रोल में जुटी है. यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि नेतागिरी का मतलब लूटने नहीं आए हैं, ना फ़ॉर्चूनर से किसी को कुचलने आए हैं. वोट मिलेगा तो आपके व्यवहार से मिलेगा.

वहीं लखीमपुर हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की पुलिस रिमांड की अर्जी पर आज सुनवाई होगी. केस की जांच कर रही SIT आशीष को रिमांड पर लेकर पूछताछ करना चाहती है.

बता दें कि लखीमपुर खीरी के बीजेपी बूथ अध्यक्ष राम गोपाल पांडे ने इस्तीफा देते हुए बीजेपी नेताओं पर अपने कार्यकर्ताओं का साथ न देने का आरोप लगाया है. रामकुमार पांडे का कहना है कि तिकुनिया कांड में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ता के किसी परिवार से कोई मंत्री जाकर नहीं मिला.


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *