22 साल की लड़की पर दो अज्ञात युवकों ने डाला एसिड, दो दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Regional
Share with your friends

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में कोंच कोतवाली से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आ रही है. यहां पर 22 साल की एक लड़की के साथ एसिड अटैक की दर्दनाक घटना हुई. यह अटैक बीती 21 सितंबर को हुआ था, लेकिन 2 दिन बाद भी पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ पाई है. एसिड अटैक पीड़िता के पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

तहरीर में उन्होंने बताया था कि बीते बुधवार, बगैर नंबर की अपाचे बाइक से दो नकाबपोश बदमाश आए और बेटी के ऊपर एसिड से हमला कर दिया. दोनों युवकों के खिलाफ धारा-326ए के तहत केस दर्ज कर दिया गया है. इस जांच की जिम्मेदारी सीओ उरई को सौंपी गई है. साथ ही, इसके लिए आरोपियों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है.

जालौन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, महिला पुलिसकर्मियों पूरी पुलिस फोर्स, एसओजी, सर्विलांस, स्वाट, सभी मिलकर मामले की जांच कर रहे हैं. यहां तक कि कई पुलिसकर्मी सिविल ड्रेस में घटनास्थल पर मौजूद रहकर पैनी नजर रखे हुए हैं. लेकिन अभी तक मामले में कोई खुलासा नहीं हो सका है. न ही कोई सुराग मिल पाया है.

इस जघन्य वारदात का खुलासा करने में लगी पुलिस फोर्स ने पीड़िता के मोहल्ले के साथ शहर के कई और इलाकों से भी शक के आधार पर लोगों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि अभी करीब 12 लोग पुलिस हिरासत में हैं. इन लोगों से लगातार पूछताछ की जा रही है और जितनी हो सके जानकारी जुटाई जा रही है.

फिलहाल, पीड़िता के भाई और पड़ोसियों से भी पूछताछ चल रही है. वहीं, दूसरी तरफ, हिरासत में बैठे लोगों के परिवार वाले भी थाने के बाहर ही बैठे हुए हैं. एसिड अटैक पीड़िता का इलाज झांसी के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. फिलहाल, वह खतरे से बाहर बताई जा रही है. उसके पिता की मौजूदगी में डॉक्टर्स द्वारा लड़की का इलाज किया जा रहा है.


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *