उत्तर प्रदेश (प्रयागराज) के ट्रेडर्ज़ ने है ठाना, 100% टीकाकरण है कराना!

Regional
Share with your friends

सिविल लाइंस व्यापार मंडल एवं मेयर ने लिया संकल्प


सिविल लाइंस व्यापार मंडल के द्वारा लगातार 9 जून से कोरोना का निशुल्क टीकाकरण करवाया जा रहा है इसी क्रम में आज 12 जून को सर्वाधिक 250 लोगों का टीका करवाया गया और 4 दिनों में लगभग 1000 लोगों को कोरोना की निशुल्क टीकाकरण प्रदान किया गया सिविल लाइंस व्यापार मंडल के द्वारा 9 जून से निरन्तर टीकाकरण अभियान चलाया गया जिसमें सिविल लाइंस के व्यापारियों उनके परिवार के सदस्यों एवं उनके स्टाफ के कर्मचारियों के द्वारा टीकाकरण का लाभ लिया गया।

उक्त टीकाकरण कार्यक्रम का शुभारंभ आईजी, सी एम् ओ एवं अपर जिलाधिकारी नगर के द्वारा किया गया था एवं आज समापन महापौर श्रीमती अभिलाषा गुप्ता नंदी जी के द्वारा इसका समापन किया गया।

समापन के अवसर पर सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा ने महापौर जी को निशुल्क टीकाकरण अभियान की जानकारी दी एवं उनको अवगत करवाया कि 4 दिनों में निशुल्क टीकाकरण अभियान में 1000 लोगों का टीकाकरण हुआ है और सिविल लाइंस व्यापार मंडल आपके माध्यम से पूरे शहर से यह अनुरोध करना चाहता है की सभी व्यापार मंडल सभी सामाजिक संस्थाएं करुणा के टीकाकरण अभियान के लिए लोगों को जागरूक करें क्योंकि संपूर्ण टीकाकरण ही करोना को हराने का एकमात्र विकल्प है व्यापार मंडल के महामंत्री शिव शंकर सिंह ने महापौर जी से अनुरोध किया की प्रयागराज को कोरोनावायरस मुक्त करने में प्रमुख भूमिका निभाये।

व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोड़ा जी ने टीकाकरण अभियान मैं सम्मिलित डॉक्टर पैरा पैरा मेडिकल स्टाफ एवं सिविल लाइंस के व्यापारियों की भूरी भूरी प्रशंसा की।

महापौर श्री अभिलाषा गुप्ता नंदी जी ने पैरा मेडिकल स्टाफ नोडल अधिकारी डा0 विनोद सिंह, स्टाफ नर्स सिस्टर प्रमिला मसीह, सिस्टर सुमन को सम्मानित किया व उनकी सेवाओं के लिए आभार प्रकट किया। अपने संबोधन में सिविल लाइंस व्यापार मंडल को विश्वास दिलाया उनके द्वारा प्रयागराज को करोना मुक्त करने के लिए 100ः टीकाकरण करवाने के लिए अपनी पूरी क्षमता से प्रयास किया जाएगा महापौर ने सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं महामंत्री प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं टीकाकरण में सम्मिलित स्टेक फाउंडेशन के सभी कार्यकताओं प्रभात पांडे, आशुतोष सारस्वत, अभिषेक पाणडेय, यश पाण्डेय, जगदीश आदि को करोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया।

टीकाकरण अभियान में सिविल लाइंस व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुशील खरबंदा महामंत्री शिव शंकर सिंह प्रयाग व्यापार मंडल के अध्यक्ष विजय अरोरा, आशीष अरोरा, इंदर मध्यान्ह शेख डावर वकील, प्रवीण मालवीय, सुरेन्द्र श्रीवास्तव एडवोकेट, साहिल अरोरा पार्षद, डॉ वीके सिंह, नरेन्द्र खेडा़, हरजिंदर सिंह


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *