ओपी राजभर को बड़ा झटका, दो दिन में 75 लोगों ने छोड़ा सुभासपा का साथ

Share with your friends

एक बार फिर से ओपी राजभर की पार्टी सुभासपा को गरुवार को बढ़ा झटका लगा है। करीब 45 लोगों ने पार्टी का साथ छोड़ दिया है। बता दें कि ओपी राजभर अपने बयानों की वजह से लगाता चर्चा में बने रहते हैं।

राजभर को कई पार्टियों के खिलाफ बगावती तेवर दिखाते हुए देखा गया है लेकिन इस बार उनकी ही पार्टी के नेता उनके खिलाफ खड़े हो गए हैं।

ओमप्रकाश राजभर की पार्टी को बड़ा झटका लगा है। महेंद्र राजभर के समर्थन में 45 लोगों ने घोसी विधानसभा में पार्टी छोड़ दी है। बता दें कि जिला मुख्यालय पर 2 दिन पहले ही सुभासपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महेंद्र राजभर सहित 30 लोग पार्टी से निकले गए थे।

वहीं ओपी राजभर पर लगाया परिवारवाद व पक्षपात का आरोप लगाते हुए 2 दिनों में लगभग 75 लोगों ने पार्टी से निकल गए है। हालांकि सुभासपा की तरफ से पार्टी छोड़ने की बात को बेबुनियाद बताया गया था।

बीते रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता ने आरोप लगाया था कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रवक्ता संतोष पांडे ने पार्टी के टिकट बंटवारे में काफी धांधली की है।

कार्यकर्ताओं को टिकट न देकर धन उगाही कर के नए-नए लोगों को पार्टी का टिकट दिया है। इसके चलते कार्यकर्ताओं में भारी रोष है जिसके कारण वे पार्टी को छोड़ रहे हैं।

इस मामले पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रवक्ता और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. संतोष पांडे ने बताया था कि कल जितने लोगों ने पार्टी छोड़ी है वह सभी पहले से ही अपनी-अपनी पार्टी बनाकर घूम रहे हैं।

साथ ही महेंद्र राजभर के आरोप का जवाब देते हुए उन्होंने बोला कि मुख्तार अंसारी के साथ सारी मीटिंग वहीं करते थे और चुनाव में उनके साथ घूमने का काम भी करते थे।


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Regional

किसानों की निष्ठा, पुरुषार्थ एवं परिश्रम के परिणामस्वरुप आज देश कृषि क्षेत्र में आत्मनिर्भर है- डॉ. राजेश्वर सिंह

Share with your friends

Share with your friendsमोदी – योगी सरकार किसानों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर है – डॉ. राजेश्वर सिंह सरोजनीनगर को मिली नई मंडियों, हॉटपैड, गौशाला और प्रधान मंडी स्थल को स्वीकृति, किसानों को होगा लाभ – डॉ. राजेश्वर सिंह भाकियू लोकतांत्रिक द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुँच सरोजनीनगर विधायक ने किया किसानों से […]


Share with your friends
Read More
Regional

आतंकवाद का पनाहगार है पाकिस्तान, भारत को ना दें ज्ञान : डॉ. राजेश्वर सिंह

Share with your friends

Share with your friendsडॉ. राजेश्वर सिंह ने बिलावल भुट्टो को लिया आड़े हाथ, बताया पाकिस्तान को आतंकवाद का पनाहगार डॉ. राजेश्वर सिंह ने बिलावल भुट्टो को दिया करारा जवाब, कहा- विभिन्न वैश्विक मंचों पर भारत की है मजबूत छवि इतिहास से सीख ले बिलावल भुट्टो, आतंकवाद ने ही ली थी उनकी मां की जान : […]


Share with your friends
Read More
Regional

डॉ. राजेश्वर सिंह ने स्कूली बच्चों का किया मार्गदर्शन, बताई डिजिटल साक्षरता की उपयोगिता, डिजिटल शिक्षा के लिए विद्यालय को दिए ₹5 लाख

Share with your friends

Share with your friendsस्कूली बच्चों के बीच पहुंचे डॉ. राजेश्वर सिंह, बताया विद्यार्थी जीवन का मूल मंत्र जीवन में समय व शिक्षा के अवसरों का सदुपयोग का सर्वाधिक महत्व है :डॉ. राजेश्वर सिंह अपराधियों के विरुद्ध कड़े से कड़े कानून बनने चाहिए :डॉ. राजेश्वर सिंह लाला रामस्वरूप शिक्षा संस्थान इंटर कॉलेज में पहुंचे डॉ. राजेश्वर […]


Share with your friends
Read More