PFI के खिलाफ बोलने पर बरेली के मौलाना को मिली जान से मारने की धमकी

Share with your friends

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ प्रतिबंध लगाने की मांग करने वाले बरेली के ऑल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना शहाबुद्दीन रजवी को जान से मारने की धमकी दी गई है।

दरअसल, उन्होंने पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई किए जाने का समर्थन करते हुए उसे बैन करने की मांग उठाई थी। जिसपर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

जिसके बाद मौलाना ने डीएम व एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी है। मौलाना के अनुसार गुरुवार दोपहर 3:42 बजे दिल्ली से एक टेलीफोन करने वाले युवक ने अपना नाम अब्दुस्समद निवासी शाहीन बाग बताया।

मौलान ने आरोप लगाया है कि उस युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी हैं।

मौलाना शहाबुद्दीन रजवी का आरोप है कि युवक ने उनसे कहा कि पीएफआई के विरुद्ध बोलना बंद कर दो वरना हम तुम्हारा वजूद खत्म कर देंगे।

फोना पर धमकी मिलने से मौलाना घबरा गए और उन्होंने तुरंत जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी अखिलेश चौरसिया को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की।

मौलना ने कहा कि वह इस समय लखनऊ में हैं। गुरुवार को उन्हें मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई जिसमें उन्हें आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है।


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Regional

डॉ. राजेश्वर सिंह ने स्कूली बच्चों का किया मार्गदर्शन, बताई डिजिटल साक्षरता की उपयोगिता, डिजिटल शिक्षा के लिए विद्यालय को दिए ₹5 लाख

Share with your friends

Share with your friendsस्कूली बच्चों के बीच पहुंचे डॉ. राजेश्वर सिंह, बताया विद्यार्थी जीवन का मूल मंत्र जीवन में समय व शिक्षा के अवसरों का सदुपयोग का सर्वाधिक महत्व है :डॉ. राजेश्वर सिंह अपराधियों के विरुद्ध कड़े से कड़े कानून बनने चाहिए :डॉ. राजेश्वर सिंह लाला रामस्वरूप शिक्षा संस्थान इंटर कॉलेज में पहुंचे डॉ. राजेश्वर […]


Share with your friends
Read More
Regional

हर जगह सीएम योगी की धूम, हिमाचल चुनाव के लिए 5 दिनों में की 16 जनसभाएं

Share with your friends

Share with your friendsयूपी के विधानसभा चुनाव में बुलडोजर बाबा के नाम से मशहूर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता अब मैदान के अलावा पहाड़ों में भी देखने को मिल रही है. इसी कारण उन्हें हिमाचल के चुनाव में रिवाज बदलने के लिए मोर्चे पर लगाया गया है. योगी ने पांच दिन में 16 जनसभाएं कर […]


Share with your friends
Read More
Regional

राजीव गांधी हत्याकांड में SC का बड़ा फैसला, सभी दोषियों को रिहा करने का आदेश

Share with your friends

Share with your friendsपूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड (Rajiv Gandhi assassination) में सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बड़ा फैसला सुनाया है। इस हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे दोषियों की समय से पहले रिहाई की मांग वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सभी को रिहा करने का आदेश दिया। इससे पहले […]


Share with your friends
Read More