मुख्तार अंसारी की मुश्किलें बढ़ीं, पत्नी अफशां अंसारी के खिलाफ एक और FIR दर्ज

Share with your friends

माफ़िया मुख्तार अंसारी के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अब कोर्ट के आदेश का उल्लंघन करने पर पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी पर एक और केस दर्ज कर लिया है. यह मुकदमा गैंगेस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमे में न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करने पर मऊ के दक्षिण टोला थाने में दर्ज हुआ है.

आरोप है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी अंसारी के एक दलित की जमीन पर कब्जा करके एफसीआई गोदाम बनाए जाने के मामले में एक एफ आई आर दर्ज की गई है. इसमें अफशां अंसारी के खिलाफ मऊ की गैंगेस्टर कोर्ट ने नॉन बेलेबल वारंट जारी किया था. मऊ पुलिस उनके गाजीपुर के दोनों घरों पर धारा 82 के तहत नोटिस भी चिपकाया था.

इसके बावजूद उन्होंने न्यायालय में समर्पण नहीं किया. मऊ पुलिस ने गाजीपुर पहुंचकर मुख्तार अंसारी के घर पर फिर छापेमारी की और एक और मुकदमा अफशां अंसारी के खिलाफ दर्ज किया. गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था.

आरोप है कि मुख्तार अंसारी की पत्नी के विरुद्ध दक्षिण टोला थाना में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें गिरफ्तारी नहीं होने पर गैंगेस्टर कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी हुआ था. आत्मसमर्पण न करने की वजह से कोर्ट से 26 जुलाई को उनकी संपत्ति कुर्क करने के लिए धारा 82 सीआरपीसी के तहत नोटिस जारी की गई थी.

एक मामले में अफशां अंसारी ने उच्च न्यायालय में आवेदन किया था, लेकिन वहां से भी राहत नहीं मिली. इसके बाद पुलिस ने दक्षिण टोला थाना में आसपास शादी के विरुद्ध धारा 174 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया.

इस बाबत सीओ सिटी धनंजय मिश्र ने बताया कि अगर अफशां अंसारी न्यायालय में समर्पण नहीं करती हैं या पुलिस गिरफ्तारी नहीं कर पाती है, तो उनकी संपत्ति कुर्क करने के लिए न्यायालय में अर्जी दी जाएगी. अब उनकी संपत्तियों को कुर्क कर राज्य सरकार को सुपुर्द किया जाएगा.


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Regional

यूपी में पुलिस की रडार पर गोकशों के 12 गैंग, जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

Share with your friends

Share with your friendsगोकशी पर अंकुश लगाने को लेकर उप्र पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मेरठ पुलिस के निशाने पर गोकशों के 12 गैंग पर हैं जबकि पांच गैंग पर कार्रवाई पूरी की जा चुकी हैं। इन गिरोह से जुड़े सदस्यों की करीब 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी। मिली जानकारी […]


Share with your friends
Read More
Regional

योगी राज में लद गए दंगाइयों बलात्कारियों के दिन, अब मांगेंगे जान की भीख

Share with your friends

Share with your friendsउप्र में बलात्कारियों व दंगाइयों के दिन लद गए। योगी आदित्यनाथ के राज में रेप के आरोपियों को अग्रिम जमानत अब नहीं मिलेगी, दंगाइयों पर 5 लाख का जुर्माना लगाया जाएगा। इस आशय के दो विधेयक विधानसभा से पास हुए हैं। विधानसभा के मानसून सत्र में CRPC संशोधन,लोक संपत्ति क्षति वसूली विधेयकों […]


Share with your friends
Read More
Regional

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत

Share with your friends

Share with your friendsसमाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान उनके साथ कई सपा विधायक भी मौजूद थे. सपा प्रमुख ने राज्यपाल से आजम खान पर हो रहे अत्याचार पर बातचीत की है. इसके अलावा उनके खिलाफ दर्ज किए जा […]


Share with your friends
Read More