निकाय चुनाव के लिए भाजपा का रोडमैप तैयार, 17 निगमों व 200 पालिका में भगवा लहराने का टारगेट

Share with your friends

यूपी भाजपा ने निकाय चुनाव के लिए अपना रोडमैप तैयार कर लिया है। पार्टी ने नगर निकाय चुनाव में सभी 17 नगर निगम और 200 नगर पालिका परिषदों के साथ अधिकांश नगर पंचायतों में भगवा फहराने का टारगेट रखा है। निकाय चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी।

इसे लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह और महामंत्री संगठन धर्मपाल ने सोमवार को पार्टी के जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों और निकाय चुनाव के संयोजकों के साथ वर्चुअल बैठक में रोडमैप तैयार किया।

प्रदेश में नवंबर-दिसंबर में कुल 753 नगरीय निकाय संस्थाओं में चुनाव होना है। भाजपा का मानना है कि इस चुनाव से ही 2024 के लिए भाजपा का माहौल बनने की शुरुआत होगी। ऐसे में भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल सिंह इस चुनाव में 2017 से बेहतर परिणाम लाने की रणनीति तैयार कर रहे हैं।

सोमवार की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 11 व 12 सितंबर को जिला स्तर पर और 14 व 15 सितंबर तक मंडल स्तर की बैठकें आयोजित कर सभी नगरीय निकायों में चुनाव संयोजक नियुक्त किए जाने है। उन्होंने प्रत्येक वार्ड की बैठक 25 सितंबर तक करने को कहा।

धर्मपाल ने कहा कि मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्यक्रम में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को अभियान में अधिक से अधिक लोगों के नाम मतदाता सूची में जुड़वाने होंगे। भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जनवरी-फरवरी में विधान परिषद में शिक्षक एवं स्नातक क्षेत्र की पांच सीटों पर चुनाव होने हैं।

ये सभी सीटें जीतने के लिए क्षेत्रों के जिलाध्यक्षों और क्षेत्रीय अध्यक्षों को अभी से तैयारी शुरू करनी होगी। धर्मपाल 7 सितंबर को नोएडा में पश्चिम क्षेत्र और आगरा में ब्रज क्षेत्र की बैठक लेकर चुनावी तैयारी का रोडमैप तैयार करेंगे।


Share with your friends

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Regional

यूपी में पुलिस की रडार पर गोकशों के 12 गैंग, जब्त होगी करोड़ों की संपत्ति

Share with your friends

Share with your friendsगोकशी पर अंकुश लगाने को लेकर उप्र पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में मेरठ पुलिस के निशाने पर गोकशों के 12 गैंग पर हैं जबकि पांच गैंग पर कार्रवाई पूरी की जा चुकी हैं। इन गिरोह से जुड़े सदस्यों की करीब 28 करोड़ की संपत्ति कुर्क होगी। मिली जानकारी […]


Share with your friends
Read More
Regional

योगी राज में लद गए दंगाइयों बलात्कारियों के दिन, अब मांगेंगे जान की भीख

Share with your friends

Share with your friendsउप्र में बलात्कारियों व दंगाइयों के दिन लद गए। योगी आदित्यनाथ के राज में रेप के आरोपियों को अग्रिम जमानत अब नहीं मिलेगी, दंगाइयों पर 5 लाख का जुर्माना लगाया जाएगा। इस आशय के दो विधेयक विधानसभा से पास हुए हैं। विधानसभा के मानसून सत्र में CRPC संशोधन,लोक संपत्ति क्षति वसूली विधेयकों […]


Share with your friends
Read More
Regional

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत

Share with your friends

Share with your friendsसमाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को राजभवन जाकर राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान उनके साथ कई सपा विधायक भी मौजूद थे. सपा प्रमुख ने राज्यपाल से आजम खान पर हो रहे अत्याचार पर बातचीत की है. इसके अलावा उनके खिलाफ दर्ज किए जा […]


Share with your friends
Read More